बिसनेस की तस्वीर बदल देगा लीड इंडिया, चमकेगा आपका व्यापार, लोगों को होगा फायदा
Featured

04 April 2017
Author :  

हम कुछ भी सामान लेने जाते हैं तो पहले चार जगह पूछ लेते हैं किसकी दुकान में कौन सा सामान ज्यादा अच्छा और कम दाम में हैं। हम रेट और क्वालिटी कम्पेयर करते हैं। कई बार हमारे पडोसी बताते हैं कि हम फलां दुकान में गये वहां फलां ऑफर चल रहा था, तब आपको बड़ा अफसोस होता है कि हम क्यों रह गये पीछे। कई बार आपको लगता होगा कि ये बड़े लक्की हैं, मगर अब आप चिंता मत कीजिये लीड इंडिया हर ग्राहक को और हर दुकानदार को लक्की बनाने के लिये आपके क्षेत्र में आ रहा है।

  • हेल्दी कम्प्टीशन का होगा निर्माण
  • हर ग्राहक होगा लक्की ग्राहक
  • घर बैठे ग्राहक कर सकेंगे रेट और क्वालिटी की तुलना

अब तक आपने बिजनेस के पेज पर जो खबरें पढ़ी होंगी उनमें पेट्रोल के दाम बढ़े, रसोई गैस हुई सस्ती जैसी खबरों के अलावा किसी और खबर से आपका ज्यादा सरोकार नहीं होता, क्योंकि ये हमारी रोजमर्रा की जिन्दगी का हिस्सा नहीं हैं।

लीड इंडिया अब आपको बाजार से जुड़ी रोजमर्रा की जरूरत और आपके फायदे की हर खबर देगा। हमारा अखबार आपको बतायेगा कि आपके पास के मार्केट में गुप्ता एम्पोरियम में साड़ी की सेल लगी है, मेघा जनरल स्टोर पर फॉर्चून रिफाइंड के 5 लीटर पैक पर 1 किलो चीनी फ्री मिल रही है, माधवी ब्यूटी पार्लर पर फेशियल करवाने पर आईब्रो मुफ्त बनवायें, होंडा दे रहा है 3 सर्विस पर एक फ्री कार वाश सर्विस। आपकी जरूरत से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ने को मिलेगी।

इस तरह के समाचारों से दुकानदार, शोरूम और ग्राहक को सीधा फायदा मिलेगा। इसके अलावा लीड इंडिया के इस पेज का खास आकर्षण छोटे व्यापारियों और दुकानदारों की वो खबरे भी होंगी जैसे उनके पास ग्राहकों के लिये क्या बेस्ट ऑफर है, कितने कम रेट हैं तो उनके ग्राहकों में बढोत्तरी होगी और ग्राहकों को भी फायदा होगा।

यही नहीं हम बतायेंगे कि किस दुकान पर पिछले हफ्ते भारी भीड़ रही, और अगले ह्फ्ते क्या होगा उनकी दुकान का खास ऑफर। इस तरह ना सिर्फ दुकानदार, छोटे बड़े व्यापारियों को लाभ होगा बल्कि बुराड़ी में मिलने वाली बेहतरीन चीजों के बारे में जान पाएंगे और बढ़िया ऑफर के साथ उसे खरीद पाएंगे।

379 Views
Super User
Login to post comments
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…