नागिन 6: आश्चर्य है कि तेजस्वी प्रकाश के शो को एक और विस्तार क्यों मिला? आश्चर्यजनक कारण देखें

0
नागिन 6: आश्चर्य है कि तेजस्वी प्रकाश के शो को एक और विस्तार क्यों मिला?  आश्चर्यजनक कारण देखें

नागिन 6 अपडेट:भारी चर्चा और उम्मीदों के बीच, एकता कपूर ने पिछले साल कलर्स टीवी के साथ नए सीजन के लिए हाथ मिलाया थाNaaginमुख्य भूमिका में तेजस्वी प्रकाश हैं। तब से, अलौकिक नाटक लगातार प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है और अब यह फ्रैंचाइज़ी में सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है।

प्रारंभ में, इस शो को फरवरी में अपने रन को लपेटने और दर्शकों को अलविदा कहने की योजना बनाई गई थी, जो इसकी एक साल की यात्रा के अंत को चिह्नित करता है। हालाँकि, बाद में खबरें सामने आईं कि अलौकिक नाटक को दो महीने का विस्तार मिला था, जिससे इस साल अप्रैल में इसकी विदाई हो गई।

हैरानी की बात है कि जैसे-जैसे जून करीब आ रहा है, नवीनतम चर्चा यह संकेत दे रही हैNaagin6अभी तक एक और विस्तार दिया गया है, जिससे दर्शक इसकी अंतिम ऑफ-एयर तिथि के बारे में अनिश्चित हो गए हैं।

जबकि के वफादार दर्शकNaagin6अपने पसंदीदा शो को हर महीने एक्सटेंशन मिलने से खुश हैं क्योंकि इसके अच्छे नंबर आ रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग यह जानने के लिए उत्सुक है कि क्या इसके पीछे कोई खास वजह है।

इसलिए हर महीने बढ़ रही है तेजस्वी प्रकाश की नागिन 6

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Jay Soni Aka Abhinav Set To EXIT Harshad-Pranali's Show? Actor Breaks Silence

अभी के लिए, निर्माताओं ने इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, हालांकि, नवीनतम चर्चा से पता चलता हैTejasswiPrakash’sकी वजह से शो को बार-बार बढ़ाया जा रहा हैNaagin7. अस्पष्ट? खैर, भावना परस्पर है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin NEW ENTRY: Nakuul Mehta's Ex Co-Star To Join THIS Senior Actor Post Leap?

हालाँकि, टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, शो के लिए लगातार विस्तार का श्रेय नागिन 7 के लिए आदर्श लीड खोजने में निर्माताओं के संघर्ष को दिया जा सकता है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

नागिन 6 में आने वाले लीप के बारे में सब कुछ

जैसा कि पहले बताया गया था, निर्माताओं ने एक और छलांग लगाने की योजना बनाई हैNaagin6जिसके बाद इस बहुचर्चित शो में एक पुनर्जन्म ट्रैक पेश किया जाएगा। अच्छी खबर यह है कि तेजस्वी प्रकाश नागिन का हिस्सा बने रहेंगे।

जानी-मानी अभिनेत्री मालिनी कपूर ने अपनी एंट्री की पुष्टि कर दी है और वह तेजस्वी की मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि लीप के बाद नागिन 6 टीआरपी के मोर्चे पर कैसा प्रदर्शन करेगा।

अधिक अपडेट के लिए इस स्पेस को देखते रहें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *