बेन स्टोक्स पर विराट कोहली के ट्वीट ने इंटरनेट तोड़ दिया

0

व्यापार समाचार/ खेल / क्रिकेट खबर/ बेन स्टोक्स पर विराट कोहली के ट्वीट ने इंटरनेट तोड़ दिया क्योंकि इंग्लैंड एशेज 2023 में ऑस्ट्रेलिया से दूसरा टेस्ट हार गया

मौजूदा एशेज 2023 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया का दबदबा जारी रहा क्योंकि उन्होंने लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड पर 43 रन से जीत हासिल की। मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की शानदार पारी देखने को मिली, जिन्होंने चौथी पारी में रिकॉर्ड तोड़ 155 रन बनाए।

स्टोक्स की साहसिक पारी किसी टेस्ट मैच की चौथी पारी में इंग्लैंड के कप्तान द्वारा बनाया गया सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर बन गई, जिससे सोशल मीडिया और क्रिकेट प्रेमी प्रशंसा से भर गए।

स्टोक्स के प्रभावशाली प्रदर्शन की पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसा की, जिन्होंने ट्विटर पर इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी की सराहना की। कोहली, जिन्होंने पहले स्टोक्स को अब तक का सबसे प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी बताया था, ने एक ट्वीट में स्टोक्स के प्रति अपना सम्मान दोहराया। कोहली ने स्टोक्स की बेहतरीन पारी को स्वीकार किया लेकिन सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के दबदबे को भी स्वीकार किया।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट कोहली ने पोस्ट किया प्रेरणादायक वर्कआउट वीडियो: ‘बहाने ढूंढो या…’

“मैं बेन स्टोक्स को सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी कहने का मजाक नहीं उड़ा रहा था, जिसके खिलाफ मैंने खेला है। उच्चतम गुणवत्ता की पारी लेकिन ऑस्ट्रेलिया इस समय बहुत अच्छा है, ”किंग कोहली ने एक ट्वीट में कहा, जिसे अब ट्विटर पर तीन मिलियन उपयोगकर्ताओं ने देखा है।

अंतिम दिन, स्टोक्स ने शुरू में सतर्क रुख अपनाया और एक लचीला रुख बनाने के लिए बेन डकेट के साथ साझेदारी की। हालाँकि, जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद, स्टोक्स ने लंच से पहले अंतिम पांच ओवरों में शानदार 50 रन बनाकर बाउंड्री की झड़ी लगा दी। उनके आक्रामक प्रदर्शन में कैमरून ग्रीन पर लगातार तीन छक्के शामिल थे।

स्टोक्स ने दूसरे सत्र में अपना आक्रामक रुख जारी रखा और स्टुअर्ट ब्रॉड के समर्थन से अंतर को 100 रन से कम कर दिया। दुर्भाग्य से इंग्लैंड के लिए, स्टोक्स के आउट होने से बल्लेबाजी लाइनअप में गिरावट आई, जिससे मैच जल्दी खत्म हो गया। ऑस्ट्रेलिया के जोश हेज़लवुड और विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ने बताया कि WTC 2023 फाइनल में विराट कोहली की सलाह ने कैसे उनकी मदद की

इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया अब पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हो गया है. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चौथे दिन जल्दी-जल्दी चार विकेट लेकर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया और खुद को एक और जीत के प्रबल दावेदार के रूप में स्थापित कर लिया। स्टोक्स के साहसिक प्रयासों के बावजूद, बाकी इंग्लिश लाइनअप दबाव में बिखर गई और गति को बनाए रखने में असमर्थ रही।

सभी को पकड़ो खेल समाचार और लाइव मिंट पर अपडेट। डाउनलोड करें मिंट न्यूज़ ऐप दैनिक प्राप्त करने के लिए बाज़ार अद्यतन & लाइव बिजनेस न्यूज़.

अधिक कम

अपडेट किया गया: 03 जुलाई 2023, 09:18 AM IST

अगली कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *