रयान गार्सिया, ऑस्कर डे ला होया के रूप में कोई विजेता ट्विटर पर बदसूरत विवाद में आमने-सामने नहीं है

0
रयान गार्सिया, ऑस्कर डे ला होया के रूप में कोई विजेता ट्विटर पर बदसूरत विवाद में आमने-सामने नहीं है

पिछले कई हफ्तों से अफवाहें उड़ी हैं कि रयान गार्सिया ऑस्कर डे ला होया और गोल्डन बॉय प्रमोशन पर मुकदमा करने की योजना बना रहे थे। हालाँकि, यह बॉक्सिंग है, और व्यवसाय गपशप से भरा हुआ है।गुरुवार को, हालांकि, डी ला होया ने गारंटी दी होगी कि गार्सिया उसके खिलाफ मुकदमा दायर करती है, भले ही गार्सिया पहले ऐसा करने की योजना नहीं बना रही थी।दोनों ट्विटर पर एक बदसूरत सार्वजनिक रूप से आगे-पीछे हो गए, और जब डी ला होया ने कुछ अच्छे बिंदु बनाए, तो वह अपने खुद के फाइटिंग करियर से सबक सीखने में नाकाम रहे, जब वह अपने प्रमोटर, टॉप रैंक के बॉब अरुम से परेशान थे।

डी ला होया ने अरुम पर अपने अनुबंध से मुक्त होने का मुकदमा दायर किया। हालांकि बाद में उन्होंने सुलह कर ली, उनका पुनर्मिलन लगभग उतना आकर्षक और सफल नहीं था जितना कि उनके पहले गो-राउंड के दौरान रहा था। अरुम ने तब सीखा कि जब आप एक मुक्केबाज के दिल और दिमाग को खो देते हैं, तो एक अनुबंध उस कागज के लायक नहीं होता जिस पर वह लिखा होता है। और डे ला होया गार्सिया के साथ यही सीखने वाला है।

इसकी शुरुआत तब हुई जब डे ला होया ने गार्सिया और मैनी पैकियाओ के बीच लड़ाई का सुझाव देते हुए एक ट्वीट किया। पचकुइयाओ का करियर 2008 में बना था जब उन्होंने एक फीका पड़ चुके डे ला होया को पस्त कर दिया था, और इसलिए डे ला होया को उम्मीद थी कि गार्सिया इसी तरह 44 वर्षीय पैकियाओ को हराकर अपना करियर बना सकते हैं।

गार्सिया ने तुरंत ना कहकर जवाब दिया। इसके बाद उन्होंने डे ला होया द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर का जवाब दिया, जिसमें हॉल ऑफ फेमर इसे रोलैंडो रोमेरो के साथ जोड़ रहा था।

गार्सिया ने मंगलवार को ट्वीट किया था कि वह रोमेरो, इसहाक क्रूज और टेफिमो लोपेज से लड़ना चाहते हैं। वह स्पष्ट रूप से नाराज था कि उसके प्रमोटर डी ला होया रोमेरो के साथ पोज़ दे रहे थे, जिसे प्रीमियर बॉक्सिंग चैंपियंस द्वारा पदोन्नत किया गया है। पीबीसी ने गोल्डन बॉय के साथ टैंक डेविस के साथ गार्सिया की 22 अप्रैल की बड़ी लड़ाई को बढ़ावा दिया।

बर्तन से एक बिंदु पर गार्सिया को ट्वीट किया, “सोशल मीडिया पर बहस नहीं करने जा रहा. जब आपके पास बैठने का समय होगा, तो आदमी से आदमी हम आपको एक और बड़ा वेतन दे सकते हैं। पूरे विवाद में उसने जो सबसे स्मार्ट बात कही थी, वह यही थी। और अगर वह इस पर अड़ा रहता, तो वह स्पष्ट रूप से इसमें विजेता होता और फिर से अपने लड़ाकू के साथ डगमगाता नहीं था।

इसके बजाय, हालांकि, वह गार्सिया में जाता रहा। हालांकि यह अच्छा लग सकता है, और वह विश्वास कर सकता है कि वह तर्क “जीत” रहा था, वह बस खुद को दफन कर रहा था। उदाहरण के लिए, जब उसने डेविस के साथ लड़ाई से पहले पुनर्जलीकरण खंड को स्वीकार करने के लिए गार्सिया को फटकारा। गार्सिया को अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा, और अभी केवल छह सप्ताह हुए हैं, और यह एक युवा फाइटर के लिए एक पीड़ादायक स्थान है। लेकिन डी ला होया ने पुनर्जलीकरण खंड के बारे में ट्वीट करना एक बुद्धिमान कदम नहीं था, भले ही वह सही था कि गार्सिया को इसके लिए सहमत नहीं होना चाहिए था।लेकिन जब दे ला होया रिहाइड्रेशन क्लॉज के बारे में एक ट्वीट के हिस्से के रूप में सीधे गार्सिया को लिखा”आपके नुकसान का दोष आप और आपके ‘सलाहकार’ लुपे पर है,” वह विश्वास नहीं कर सकता था कि यह एक बुद्धिमान विकल्प था।

अरुम के इस तरह के ट्वीट को देखकर 23 वर्षीय डे ला होया की कल्पना करें। क्या आपको विश्वास नहीं है कि डे ला होया बैलिस्टिक हो गया होगा?

दोनों लोगों ने अपनी-अपनी बात रखी। यह गार्सिया का करियर है, और उसे जो चाहिए उससे लड़ने में सक्षम होना चाहिए। डी ला होया का लड़ाई के खेल में एक लंबा इतिहास रहा है और उनके पास योग्य लोगों का एक स्टाफ है जो उन्हें सलाह भी दे सकता है, लेकिन अगर गार्सिया पक्क्वियाओ से लड़ना नहीं चाहता है, तो उसे एक साथ काम करना चाहिए जिसमें गार्सिया की दिलचस्पी है ले रहा।

यह उन दोनों के लिए एक बुरा रूप है, लेकिन गार्सिया को क्षमा किया जा सकता है क्योंकि वह एक युवा व्यक्ति है जिसे व्यावसायिक मामलों में हारने या मुक्केबाजी करने का अनुभव नहीं है। वह अपने नुकसान के बाद भी स्पष्ट रूप से भावुक है और डे ला होया को कमरे को बेहतर ढंग से पढ़ने की जरूरत है। कभी-कभी, कहने के लिए सबसे अच्छी बात कुछ नहीं है, लेकिन डे ला होया गुरुवार को ऐसा नहीं कर सका।

एक प्रशंसक के जवाब में, डी ला होया ने कहा कि गार्सिया के साथ उनका अनुबंध “बाध्यकारी” है, लेकिन भले ही हम सहमत हों कि यह सच है, इसका ज्यादा मतलब नहीं है। वह गार्सिया को रिंग में आने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है, और हर महीने जो गार्सिया से लड़े बिना गुजरता है वह गोल्डन बॉय के लिए शुद्ध नुकसान है।

डे ला होया को कभी-कभी खुद से बचने की जरूरत होती है, और यह उन मामलों में से एक था। उसे किसी भी अन्य प्रमोटर की तुलना में फाइटर के दिमाग को बेहतर तरीके से जानना चाहिए, फिर भी वह अपने फोन से दूर जाने के लिए खुद को नहीं ढूंढ पाया।अगर गार्सिया अपने अनुबंध से बाहर निकलने के लिए मुकदमा दायर करता है, भले ही वह सफल हो या नहीं, आप 1 जून को गार्सिया और डी ला होया के बीच ट्विटर “बातचीत” पर वापस आ सकते हैं, जो नतीजे के कारण के रूप में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *